[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

अमेठी दौरे पर अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Amit Shah, Visit, Amethi, Rahul Gandhi, BJP, Congress

लखनऊ: अमित शाह मंगलवार को एक दिन के दौरे पर अमेठी पहुंचे। यहां उन्होंने गांधी परिवार के साथ खासकर राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि राहुल बताएं कि वे यहां क्यों नहींं आते?

यहां विकास क्यों नहीं होता? यहांं अभी तक कलेक्टर ऑफिस क्यों नहीं बना था? यहांं एफएम क्यों नहींं खुला? उन्होंने कहा- “बताइए 2014 लोकसभा में चुनाव जीते राहुल गांधी अमेठी क्यों नहीं आते?

जबकि चुनाव हार गईंं स्मृति ईरानी यहां आती रहती हैं और विकास की बात करती हैं। बताया जा रहा है कि शाह लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज अमेठी से ही करेंगे। इस शो में सीएम योगी आदित्यनाथ और स्मृति ईरानी भी शामिल हुए।

स्मृति ईरानी ​ने कहा- पहले अमेठी का विकास तो कर लें राहुल

स्मृति ईरानी ने कहा गुजरात जाकर राहुल गांधी विकास का मजाक उड़ाते है, अरे पहले अमेठी का विकास कर लीजिए। आज तक जिला कलेक्टर के लिए बैठने के लिए ऑफिस नहीं हैं। ये अनोखी अमेठी का विकास है। जिस मैदान में ये रैली हो रही है, वो साइकिल की फैक्ट्री लगाने के लिए किसानों ने जमीन दी थी।

फैक्ट्री बंद हो गई, तब राजीव गांधी फाउंडेशन ने इस जमीन को ले लिया। अब तक किसानों को वो जमीन नहीं लौटाई गई। साढ़े तीन साल से अमेठी आ रही हूं। इस दौरान हम पिपरी गांव में गए। उन लोगों ने कहा, कि वो चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं।

हमने पूछा क्यों। उन्होंने कहा कि हमारी कोई सुनता नहीं। कई बार सांसद से मिलने के लिए गए, लेकिन मिल नहीं पाए। आम लोग तो छोड़िए, उनकी पार्टी के नेता तक पार्टी आलाकमान से नहीं मिल पाते।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top