राज्य

अखिलेश ने सैफई में किया स्वीमिंग पुल का उद्घाटन

इटावा(एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरूवार को सैफई में स्वीमिंग पुल का उदघाटन किया। इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है।
कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी लें। उन्होंने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार ने पत्थरों पर पैसा बर्बाद किया था। हमारे कामों का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। हमने जमीन पर काम करके दिखाया है।
हम तेजी से मेट्रो व एक्सप्रेसवे बना रहे हैं। एक्सप्रेसवे देश के सामने उदाहरण
अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने गांव और शहर दोनों जगहों पर विकास किया है। हमारी सरकार लगातार लोगों के लिए काम कर रही है। हम तेजी से मेट्रो व एक्सप्रेसवे बना रहे हैं। एक्सप्रेसवे देश के सामने उदाहरण है। जब हम मेट्रो की बात कर रहे थे तब विरोधी कह रहे थे कि बड़े सपने देख रहा है। एक्सप्रेस वे के किनारे हम मण्डियां बना रहे हैं। मण्डियों से किसानों को फायदा होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि 108 व 102 एम्बुलेंस सेवा का लाभ जनता को मिल रहा है। इसी तरह डायल 100 सेवा से 10 से 15 मिनट में पुलिस पहुँचेगी। उन्होंने कहा कि सैफई जैसा पुल कहीं नहीं है। ऐसा स्वीमिंग पुल हम लखनऊ में भी बनायेंगें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top