Breaking News

जयपुर से बैंकॉक के बीच हवाई सेवा जल्द

Air Service, Bangkok, Tourist, Offer, Rajasthan

आठ हजार में अप-डाउन का आॅफर

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। पर्यटन की दृष्टि से विश्वविख्यात बैंकॉक और राजस्थान के बीच पर्यटन सेवाओं में और अधिक मजबूत के लिए जल्द ही एयर एशिया कंपनी जयपुर-बैंकॉक के बीच अपनी विमान सेवा शुरू करने जा रही है। इस संबंध में एयर एशिया ने ग्राहकों के लिए बेहद लुभावना आॅफर पेश किया है। एयर एशिया 29 सितंबर-2017 से 28 अगस्त-2018 के बीच यात्रा करने के लिए 31 जुलाई से 13 अगस्त-2017 के बीच सीट बुक कराने वाले ग्राहकों को आॅफर की पेशकश की है।

थाई एयर एशिया के सीईओ टैसापॉन बिजलेवेल्ड ने इस आॅफर की घोषणा की। उन्होंने बताया कि सप्ताह में चार दिन-मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार व रविवार को जयपुर से बैंकॉक के बीच हवाई सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रत्येक ट्रिप के लिए प्रमोशनल किराया महज 3999 रुपए है। इस आॅफर का लाभ 29 सितंबर-2017 से 28 अगस्त-2018 के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को ही मिलेगा।

इसके लिए उन्हें 31 जुलाई से 13 अगस्त-2017 के बीच सीट बुक करानी होगी। इसके अलावा एयर एशिया ने 29 सितंबर-2017 से ही सप्ताह में चार बार तिरूचापल्ली-बैंकॉक की उड़ान शुरू करने की भी घोषणा की है। इस मौके पर राजस्थान के पर्यटन विभाग के संयुक्त निदेशक आनंद त्रिपाठी ने बताया कि इस विमान सेवा से न केवल थाईलैंड बल्कि राजस्थान में भी पर्यटकों की संख्या बढ़ेगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top