राजस्थान

महिला को अगवा कर किया दुराचार

Kidnap, Woman, Rape, Crime, Ransom, Arrest, Rajasthan

फोन कर मांगी पांच लाख की फिरौती

18 घंटे में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। शहर में महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई है। एक बार फिर महिला को अगवा कर दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपियों ने महिला को छोड़ने की एवज में उसके पति से फोन पर पांच लाख रुपए की फिरोती मांगी है। इस पर पीड़ित ने मानसरोवर थाना पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की और करीब 18 घंटे के अथक प्रयास व सुझबुझ से महिला को बंधनमुक्त करवा कर दो आरोपियों को दबोच लिया। दरिंदंगी का आलम यह रहा कि आरोपित महिला को रातभर नौंचता रहा। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की। महिला के चेहरे पर कई स्थान पर खरोंच के निशान भी मिले है। आरोपित ने महिला के साथ बुधवार को भी दुराचार किया।

पुलिस के मुताबिक मानसरोवर के पचास सेक्टर में पति के साथ रहने वाली एक तीस वर्षीय महिला मानसरोवर में ही लोगों के घर काम-काज करती है। मंगलवार शाम को जब वह एक जगह से काम कर अपने घर लौट रही थी। रास्ते में उसे पड़ोसी सुभान खां मिला और घर छोड़ने के बहाने अपने साथ बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद आरोपी महिला को अपने साथ सेक्टर 42 में दोस्त के कमरें पर ले गया। यहां सुभान ने अपने एक साथी जमील की मदद से महिला को बंधक बना कर दो दिन तक दुराचार करता रहा। उसके बाद बुधवार शाम को उसने महिला के पति को अपने दोस्त, जलील से फोन कर बंधक पत्नी को छोड़ने की एवज में पांच लाख रुपए की मांग की।

महिला को करवाया बंधन मुक्त

पुलिस ने सूचना को पुख्ता करने के लिए आरोपियों से पीड़िता के पति का दोस्त बन कर बात की और पैसे देने की बात कहीं। इस पर सुभान खान ने कहां कि लड़की चाहिए तो पैसे लेकर मालवीय नगर आ जाओ। इस पर पुलिस ने जाल बिछा कर देर रात मानसरोवर से दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर अपहरण व दुराचार की शिकार महिला को मुक्त करवा लिया। आरोपी 35 वर्षीय सुभान खां झारखण्ड का रहने वाला है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top