राजस्थान

अपहरण के बाद विवाहिता की हत्या

Kidnap, Murder, Married Woman, Crime, Case, Rajasthan

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

अलवर (सच कहूँ न्यूज)। जिले के राजगढ़ थाना इलाके में एक विवाहिता के अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। वहीं परिजनों ने दामाद पर हत्या करने का शक जताते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। शुक्रवार सुबह महिला का शव दौसा के पास रेलवे पटरी पर पड़ा मिला था, पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के कारोई गांव की रहने वाली मृतका की मां संतोष कुमार ने मामला दर्ज कराया कि उसकी पुत्री संतरा का विवाह 26 अप्रैल 2016 को राजगढ़ के ढिगवाड़ा गांव निवासी नरेंद्र कुमार के साथ हुआ था। पति नरेंद्र और उसके परिजन बेटी से दहेज में 11 लाख रुपए और मारुति कार लाने की मांग करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था।

मारपीट और प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता मायके में रह रही थी। वीरवार को परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए थे, मृतका घर पर अकेली थी। तभी सुबह 4 बजे उसके पति ने फोन कर घर आने की बात कही। यह बात उसने अपनी मां को तुरंत बता दी थी। पति नरेंद्र, दोस्त हंसराज और ससुराल पक्ष के चार-पांच लोग आए और जबरदस्ती उसे उठा ले गए। थाने में विवाहिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसे कुछ घंटे बाद संतरा का शव दौसा के समीप रेलवे पटरी पर पड़ा मिला।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top