Breaking News

केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली HC में झूठा हलफनामा देने का आरोप

Arvind Kejriwal, False Affidavit, Arun Jaitley, High Court, Delhi

नई दिल्ली । दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल अब नई मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। दिल्ली हाईकोर्ट ने कथित रूप से झूठा हलफनामा दायर करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली के नए आवेदन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री से बुधवार को जवाब मांगा है ।

अरुण जेटली के मुताबिक, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर हलफनामे में केजरीवाल ने झूठ बोला है कि उन्होंने पहले से चल रहे मानहानि के मामले में अपने वकील राम जेठमलानी को केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ अपमानजन शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए नहीं कहा था।

10 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर

जस्टिस मनमोहन ने इस संबंध में केजरीवाल को नोटिस जारी कर चार सप्ताह में उनसे जवाब मांगा है। उन्होंने मामले की अगली सुनवाई 11 दिसंबर के लिये तय की गई है। जेटली ने केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ 10 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाई कोर्ट में दिए हलफनामे में कहा है कि उन्होंने अपने खिलाफ दायर मानहानि के मामले में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों का इस्तेमाल करने का वकील राम जेठमलानी को निर्देश नहीं दिया था।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top