[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

बोलेरो से शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

Theft, Arrested, Car, Police, Custody, Haryana

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। जिले की रावतसर पुलिस ने देशी शराब से भरे 480 पव्वे बरामद कर तीन जनों को गिरफ्तार कर शराब तस्करी में इस्तेमाल बोलेरो को जब्त किया है। पुलिस पकड़े गए तीनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 19/54 के तहत मामला दर्ज पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान चक 4 डीडब्ल्यूएम मुख्य सड़क पर शक के आधार पर बोलेरो नम्बर आरजे 49 सीए 1212 को रोक कर तलाशी ली तो देशी शराब से भरे 480 पव्वे बरामद होने पर पुलिस ने रावतसर के रहने वाले शंकरलाल पुत्र भंवरलाल, कालूराम पुत्र देवीलाल और कमलेश पुत्र दौलतराम को गिरफ्तार कर बोलेरो मय देशी शराब जब्त की। पुलिस पकड़े गए तीनों से पूछताछ कर रही है।

हरियाणा निर्मित शराब सहित चार काबू, जेल भेजे

हरियाणा निर्मित देशी शराब को टिब्बी क्षेत्र में तस्करी करके लाने के आरोप में स्थानीय पुलिस ने गत वीरवार देर रात चार जनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए चारों युवक हरियाणा निवासी हैं। पुलिस के अनुसार सहायक उप निरीक्षक सत्यपाल के नेतृत्व में गत वीरवार देर रात पुलिस पार्टी गश्त पर थी। इसी दौरान कस्बे के हुणताराम चौक पर हरियाणा के ऐलनाबाद की ओर से आई बोलेरों कैम्पर जीप के चालक ने पुलिस के गश्ती दल को देखकर जीप को भगाने का प्रयास किया।

लेकिन पुलिस ने जीप को रोक लिया तथा जीप की तलाशी ली तो उसमें 30 बोतल व 30 पव्वे देशी शराब हरियाणा निर्मित बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर युवकों से पूछताछ की तो उन्होने शराब की तस्करी की बात स्वीकार की। जिस पर पुलिस ने जीप में सवार ममेरा कलां निवासी मदन लाल पुत्र कृष्ण लाल व ओमप्रकाश पुत्र उदमीराम मिठी सुरेरां निवासी राजेश पुत्र बलराम व ऐलनाबाद निवासी हिमांशु पुत्र शिवदत्त शर्मा को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया तथा जीप व शराब को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपियों को गत दिवस अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top