राजस्थान

अपहरण कर महिला से सामूहिक दुराचार

Rape, Child Girl, Crime, Hospital, Haryana

सड़क पर फैंक भागे बदमाश

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। सांगानेर थाना इलाके में सोमवार रात को एक तीस साल की महिला का अपहरण करने के बाद तीन जनों ने उसके साथ सामूहिक ज्यादती कर डाली। महिला के विरोध करने पर अपहरणकर्ताओं ने महिला के शरीर को ब्लैड से काट दिया और उसे चौरडिय़ा पेट्रोल पंप के पास फैंक कर फरार हो गए। सड़क पर बदहवास मिली महिला को पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद बयान ले रही है।

पीड़िता के शरीर को ब्लेड से काटा

पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह चोरडिय़ा पेट्रोलपंप के पास किसी महिला के जख्मी हालत में पड़े होने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो एक तीस साल की महिला बदहवास हालत में सड़क किनारे पड़ी थी। महिला के मुंह व हाथ पर कई जगह ब्लैड से काटने के निशान थे। पुलिस ने महिला को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पूछताछ की तो उसने इतना ही बताया कि तीन लोगो ने देर रात उसका सांगानेर स्थित उसके घर के पास से अपहरण कर ले गए।

उसके बाद तीन लोगों ने उसके साथ ज्यादाती की। महिला ने बताया कि उसके विरोध करने पर उन लोगों ने उस पर ब्लैड से हमला कर लहूलुहान कर दिया। रातभर कार से इधर-उधर घुमाने के बाद आरोपी तड़के साढे पांच बजे चोरडिय़ा पेट्रोल पंप के पास पटक कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद महिला सदमे में है उसने ठीक से पूरा घटनाक्रम नहीं बताया है।

वारदात की शिकार महिला यूपी की

बताया गया है कि पीड़िता महिला यूपी की रहने वाली है यहां सांगानेर में ही किराए के मकान में रहती है। वारदात वाली जगह और आस-पास के संदिग्ध क्षेत्र में पुलिस सघन तलाशी ले रही है। पीड़िता की हालत में सुधार आने के बाद ही बदमाशों का हुलिया व नाम पता चलेगा। सांगानेर एसीपी अशोक चौहान ने बताया कि महिला के साथ हुई घटना को लेकर गंभीरता से जांच की जा रही है। शुरूआत में मामला संदेहप्रद लग रहा है। उन्होंने स्वीकार किया है कि महिला के साथ गलत काम हुआ है, मेडिकल करवाने के बाद पुलिस प्रकरण की पड़ताल में तप्तरता से जुटी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top