Breaking News

75 लाख की आइस ड्रग बरामद

  • महिला सहित दो तस्कर गिरफ्तार
  • एक साल से कर रहे थे तस्करी

Bathinda, Ashok  Verma:  स्थानीय पुलिस के सीआईए स्टाफ ने एक महिला सहित दो तस्करों को गिरफ्तार को सिंथैटिक ड्रग्स सहित गिरफ्तार किया है। तस्कर दिल्ली से नशीला पदार्थ लेकर आए थे, जिसे आगे सप्लाई करने के लिए भेज रहे थे। शुक्रवार को एसपी (स्थानीय) डॉ. नानक सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि सीआईए स्टाफ व थाना मौड़ पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर सब-इंस्पेक्टर परविन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने मानसा रोड पर भैनी चूहड़ के पास नाका लगाया हुआ था।
इसी दौरान पुलिस ने फोर्ड कार को रोककर तलाशी ली तो पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से डेढ़ सौ ग्राम आईस बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 75 लाख रुपए है। गिरफ्तार ड्रग तस्करों में परमजीत कौर निवासी पटियाला व गुरदीप शर्मा निवासी होम लैंड के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मौड़ में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। पुलिस को संदेह है कि नए साल के जश्न में यह नशीला पदार्थ किसी क्लब वगैरा में सप्लाई किया जाना था। एसपी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि यह परमजीत कौर अनपढ़ है और वह दिल्ली से आईस लेकर आती है। परमजीत कौर का एक लड़का और दो लड़कियां हैं और उस पति अजैब सिंह का करीब 18 साल पहले मौत हो गई थी।
गुरदीप शर्मा के एक बेटी है और योग्यता बीएससी है। वह ठेकेदारी वगैरा भी करता है। पुलिस मुताबिक गुरदीप शर्मा को पुराने सिक्के एकत्रित करने का शौक है। दो साल पहले परमजीत कौर के पास इस तरह के सिक्के होने का पता लगने व दोनों की जान पहचान हो गई लेकिन ड्रग तस्करी का धंधा आरोपियों ने पिछले एक साल से शुरू किया हुआ था।
एसपी ने बताया कि पुलिस अब आरोपियों का रिमांड लेने के बाद इन सभी तथ्यों के आधार पर पूछताछ करेगी। उन्होंने बताया कि जांच दौरान पुलिस को कई खुलासे होने की उम्मीद है। इस मौके डीएसपी राजपाल सिंह व सीआईए स्टाफ के इंचार्ज रजिन्दर कुमार उपस्थित थे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top