Breaking News

6 दिन :‘लॉयन हार्ट’ ने कमाए 99.48 करोड़

सातवें दिन में भी हाऊसफुल, जबरदस्त के्रज

सरसा।
पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व आपजी की सुपुत्री साहिबजादी हन्नीप्रीत इन्सां के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट’ बड़े पर्दे पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने 6 दिनों में 99.48 करोड़ रुपये की ग्रॉस कलेक्शन की है। वीरवार को फिल्म सातवें दिन में प्रवेश कर गई। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है तथा अभी भी अधिकतर स्थानों पर एडवांस बुकिंग चल रही है। डॉ. एमएसजी के अभिनय से सजी फिल्म ‘एमएसजी द वारियर लायन हार्ट’ दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है। देश के सभी राज्यों में फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है और सभी जगहों पर हाऊसफुल शो व एडवांस बुकिंग चल रही है। देशभक्ति, समाज सुधार, महिला सशक्तिकरण जैसे सशक्त मुद्दों के साथ साथ फिल्म में भारत की वैभवशाली समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को बड़ी स्क्रीन पर बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। फिल्म युवा, बुढे, अधेड़, बच्चों सभी को पसंद आ रही है तथा परिवार के सभी लोग एक साथ फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं।

Lion Heart Top Photoफिल्म देख लिया गांव में सामाजिक बुराइयां मिटाने का प्रण
लाडवा हल्के के बाबैन ब्लॉक के गांव बरगट की पूरी पंचायत सरपंच जसबीर सिंह के नेतृत्व में ‘एमएसजी द वारियर लायन हार्ट’ फिल्म देखने के लिए केसल मॉल पहुंची। फिल्म को देखकर गद्गद् हुई पूरी पंचायत ने प्रण लिया कि वे पूज्य गुरु जी के वचनों पर अमल करते हुए गांव से सामाजिक बुराई मिटाने का प्रयास करेंगें।
सरपंच जसबीर ने कहा कि पूज्य गुरु जी ने कमाल की फिल्म बनाई है। फिल्म में बुराईयों पर कड़ा प्रहार किया है। फिल्म को देखकर जरूर समाज की दिशा बदलेगी व समाज को सामाजिक बुराइयों से छुटकारा मिलेगा।

सैकड़ों प्रशंसकोंं के साथ शेर दिल देखने पहुंचे विधायक
Kurukshetra, Devilal Barna: ‘एमएसजी द वारियर लायन हार्ट’ का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना हजारों फिल्म प्रशंसक केसल मॉल में फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं। इसके चलते केसल मॉल के थियेटर में चल रहे सभी शो हाऊसफुल चल रहे हैं। बुधवार देर सायं लाडवा के विधायक डॉ. पवन सैनी लाडवा हल्के के सैकड़ों फिल्म प्रशंसकों के साथ शेर दिल देखने केसल मॉल पहुंचे। फिल्म देखकर गद्गद् हुए डॉ. पवन सैनी ने कहा कि पूज्य गुरुजी ने फिल्म में जिस प्रकार से गऊओं की सेवा, मां-बहनों की इज्जत की रक्षा व अपने राष्टÑ के प्रति समर्पित  रहने की प्रेरणा दी है, वह काबिले तारीफ है। हमें पूज्य गुरुजी द्वारा बनाई गई फिल्म से प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूज्य गुरु जी ने फिल्म बनाकर बुजुर्गो को भी थियेटर का रास्ता दिखा दिया है। जिन बुजुर्गों ने कभी थियेटर का मुंह भी नही देखा था, वे आज थियेटर में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। इस मौके पर राजनीतिक विंग के जसबीर कलार, जोगिंद्र कोलसिया, बाबा रामदास, रमेश रोहिला, निर्मल सिंह, रामशरण सैनी, आशीष छाछिया के अलावा सैंकड़ों फिल्म प्रशंसक मौजूद रहे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top