Breaking News

पटियाला में 51,365 दर्शकों ने देखी ‘जट्टू इंजीनियर’

Jattu Engineer, Entertainment, Gurmeet Ram Rahim, Dera Sacha Sauda, Honey Preet Insan, Patiala

गांवों को विकसित करने का संदेश दे रही डॉ. एमएसजी की फिल्म

पटियाला (खुशवीर तूर)। 500 करोड़ के बिजनस का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ का जादू सिने प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रविवार रात्रि में पटियाला के 51365 दर्शकों ने एक साथ फिल्म देखकर नया रिकॉर्ड कायम किया है। इस दौरान बच्चे व बुजुर्गों के अलावा युवाओं में भी खास उत्साह देखने को मिला।

जानकारी के अनुसार, स्थानीय नामचर्चा घर में रविवार रात्रि को आॅनलाइन माही सिनेमों में फिल्म जट्टू इंजीनियर देखने के लिए 51365 सिने प्रेमी एक साथ जुटे। इस मौके शहर के गणमान्यजन व मीडिया कर्मियों ने भी फिल्म का आनंद लिया।

फिल्म देखने के लिए शाम को ही दर्शक नामचर्चा घर में पहुंचने शुरू हो गए थे। जिम्मेवार सदस्यों ने बताया कि डॉ. एमएसजी द्वारा बनाई गई यह फिल्म समाज सुधार के कई संदेश देती है। फिल्म में गांवों को स्वच्छ रखने, अनपढ़ता को खत्म करने, लड़कियों को आत्मनिर्भर बनाने पर विशेष जोर दिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व पंजाब के संगरूर में 32730, भटिंडा में 7577, हरियाणा के कुरूक्षेत्र में 37025 दर्शकों ने एकसाथ आॅनलाइन माही सिनेमा में यह फिल्म देखी है।

खुशी में निकाली ‘जागो’

फिल्म देखने के लिए दर्शकों में उत्साह देखते ही बन रहा था। हर कोई सज-धजकर फिल्म देखने के लिए पहुंचा। इस दौरान महिलाओं ने पंजाबी संस्कृति की झलक बिखेरते हुए ‘जागो’ भी निकाली और मधुर गीत भी गाए।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top