[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

32,730 दर्शकों ने एक साथ देखी ‘जट्टू इंजीनियर’

Jattu Engineer, Entertainment, FDD, Gurmeet Ram Rahim, Honey Preet Insan, Dera Sacha Sauda

दर्शकों के उत्साह ने बनाया रिकार्ड

  • 3 एकड़ का ग्राउंड भी लगने लगा छोटा
  • विभिन्न प्रबंधों के साथ हुआ आयोजन

संगरूर (नरेश कुमार)। फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ देश-विदेश में धूम मचाए हुए है। संगरूर में 32, 730 दर्शकों ने एक साथ यह फिल्म देखकर एक और रिकॉर्ड कायम किया है।

इन दर्शकों को यह आॅनलाइन माही सिनेमा की ओर से फिल्म दिखाई गई। इस बारे में जानकारी देते हुए 45 मैंबर हरिन्दर इन्सां व रामकरण इन्सां मैंबर साध-संगत राजनैतिक विंग ने बताया कि ‘जट्टू इंजीनियर’ फिल्म के द्वारा पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा ग्राम विकास के उत्थान के अलावा सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ समाज को नई प्रेरणा दी गई है।

आॅनलाइन माही सिनेमा की ओर से संगरूर के नामचर्चा घर में ‘जट्टू इंजीनियर’ फिल्म दिखाई गई। फिल्म के प्रति लोगों का उत्साह इतना जबरदस्त था कि 32,730 दर्शकों ने एक साथ बैठकर फिल्म का आनंद उठाया, जो अपने आप में एक रिकार्ड है।

उन्होंने बताया कि तीन एकड़ के ग्राउंड में इस शो का प्रबंध किया गया था, जोकि बाद में छोटा पड़ गया। इसके अलावा ट्रैफिक के लिए अलग व्यवस्था, पीने वाले पानी, मेडिकल सुविधा के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं।

इस अवसर पर 45 मैंबर बलदेव कृष्ण इन्सां, 45 मैंबर बहन सरोज इन्सां, उषा इन्सां के अलावा 25 मैंबर, 15 मैंबर, सात मैंबर, सुजान बहनें, नौजवान समिति, बुजुर्ग समिति, शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में सिनेप्रेमी मौजूद थे।

जागो निकालकर मनाई खुशी

आॅनलाइन माही सिनेमा के द्वारा दिखाई गई फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ को लेकर सिनेप्रेमियों में भारी उत्साह देखने को मिला। इस दौरान महिलाओं ने पंजाबी संस्कृति की झलक पेश करते हुए जागो निकाली और खुशी के गीत गाए। गीतों के द्वारा सामाजिक कुरीतियों पर भी प्रहार किए गए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top