Breaking News

‘युवाओं को सही दिशा देने को ही बना रहे हैं फिल्में’

Jattu Engineer Promotions, Gurmeet Ram Rahim, Honey Preet Insan, Dera Sacha Sauda

‘जट्टू इंजीनियर’। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये दूसरे दिन आठ और शहरों में आॅनलाइन प्रमोशन का धमाल

बीकानेर/श्रीगंगानगर/हिसार/जालंधर/गुरुग्राम/पटियाला (सच कहूँ टीम)। रिलीजिंग से पहले ही पांच विश्व रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा बालीवुड में नए आयाम स्थापित कर चुकी डॉ. एमएसजी की अगली कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ (Jattu Engineer Promotions) दर्शकों का दिल जीतने को तैयार है। इन दिनों देशभर में फिल्म के आॅनलाइन प्रमोशन की जबरदस्त धमाल है।

डॉ. एमएसजी ने निर्देशन, अभिनय से लेकर पोस्ट प्रोड्क्शन समेत निभाई 40 से अधिक भूमिकाएं

शुक्रवार को दूसरे दिन फिर आठ और शहरों के फैंस व मीडियाकर्मी फिल्म के आॅनलाइन प्रमोशन के ऐतिहासिक लम्हों के गवाह बने। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व आदरणीय हनीप्रीत जी इन्सां(बाप-बेटी की जोड़ी) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 मई को बड़े पर्दे पर 3500 से भी अधिक स्क्रीनों पर हिंदी व तेलगू भाषाओं में रिलीज होने जा रही है।

Jattu Engineer Promotions | 15 दिनों में पूरी हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्म को लेकर फैंस में अभी से ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को उत्तर भारत के चार राज्यों के आठ और शहरों में बड़े ही रोचक अंदाज में फिल्म का आॅनलाइन प्रमोशन किया गया। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर डॉ. एमएसजी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा मीडियाकर्मियों के सवालों के भी जवाब दिए। पत्रकारों द्वारा फिल्में बनाने संबंधी सवाल के जवाब में डॉ. एमएसजी ने बताया कि आज का यूथ सत्संग में पहुंचने के साथ-साथ फिल्मों को ज्यादा पसंद करता है।

इसलिए फिल्म समाज सुधार के तौर पर एक बेहतर माध्यम है। इसी कारण हमने भी देश के युवाओं को दिशा देने के लिए इस रास्ते को चुना। डॉ. एमएसजी ने बताया कि जट्टू इंजीनियर रोचक व मंनोरंजक तरीके से न केवल युवाओं, बल्कि समाज को नई दिशा देने में अहम साबित होगी।

स्क्रीनों के माध्यम से गांव-गांव दिखाई जाएगी फिल्म | Jattu Engineer Promotions

स्वच्छता समेत अनेक सामाजिक संदेश लेकर आ रही डॉ. एमएसजी की अगली फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ गांव-गांव में मोबाईल वैन के माध्यम से स्क्रीनों पर दिखाई जाएगी। डॉ. एमएसजी ने बताया कि इसके लिए 32 मोबाईल वैन तैयार की गई हैं जो गांव-गांव जाकर पंचों-सरपंचों व अन्य जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों को न केवल स्क्रीनों के माध्यम से फिल्म दिखाएंगी बल्कि उन्हें जागरूक भी किया जाएगा।

इसके साथ ही इन मोबाईल वैनों में चिकित्सकों की टीमें मौजूद रहेंगी जो ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच कर उनका इलाज करेंगी। मोबाईल वैन में मौजूद आईटी विशेषज्ञ जहां ग्रामीणों को इंटरनेट व साईबर क्राईम से बचने संबंधी जानकारियां देंगे वहीं कुकिंग एक्सपर्ट इच्छुक लोगों को खाना बनाने के गुर भी सीखाएंगे। इसके साथ ही ग्रामीण गरीब बच्चों का स्कूलों में दाखिला करवाया जाएगा तथा उन्हें खिलौने आदि भी वितरित किए जाएंगे।

इन शहरों में हुआ Jattu Engineer Promotions

  • हरियाणा: गुरूग्राम, हिसार, पंचकूला
  • पंजाब: पटियाला, जालंधर
  • राजस्थान: बीकानेर, श्रीगंगानगर
  • उत्तर प्रदेश: मेरठ

जट्टू इंजीनियर की किसी से तुलना नहीं

डॉ. एमएसजी ने बताया कि इस फिल्म की किसी से कोई तुलना नहीं है। हम समाज को बदलने में विश्वास रखते हैं और काफी हद तक बदला भी है। सिर्फ स्वच्छता ही नहीं, बल्कि नशा व किसानों के मुद्दे भी उनकी फिल्म में नजर आएंगे। ‘आॅनलाइन गुरुकुल’ का जिक्र करते हुए डॉ. एमएसजी ने बताया कि यह फिल्म पवित्र वेदों को लेकर बनाई जा रही है, उस पर काम चल रहा है।

पाक को दें मुंह तोड़ जवाब

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में डॉ. एमएसजी ने बताया कि पाकिस्तान अपनी ओच्छी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। एक के बाद एक लगातार आए दिनों भारत के जवानों पर कायरना हमले किए जा रहे हैं। ऐसी स्थिति में हमें भी पाक को सबक सिखाने के लिए मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

सरसा में फिल्म सिटी

एक सवाल के जवाब में डॉ. एमएसजी ने बताया कि हिसार व हांसी में कई ऐसी लोकेशन हंै, जहां पर शूटिंग हो सकती है। इस पर विचार किया जा रहा है। वहीं फिल्म इंस्टीट्यूट खोले जाने संबंधी सवाल पर डॉ. एमएसजी ने बताया कि ऐसे दो इंस्टीट्यूट खोले जाने प्रस्तावित हंै। सरसा में फिल्म सिटी बनाई जा रही है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top