अंतरराष्ट्रीय ख़बरें

टविटर पर ‘2 वीक्स टू इन्कारनेशन डे’ ने मचाई खलबली, टॉप 4 में पहुंचा हैशटैग

पूज्य परम पिता जी के पावन भंडारे को लेकर सोशल मीडिया में धूम

चंडीगढ़, 12 जनवरी (अनिल कक्कड़)। पूज्य परम पिता शाह सतनाम सिंह जी महाराज के पवित्र जन्म दिन 25 जनवरी को अब केवल 12 दिन ही शेष बचे हैं और टविट्र सहित अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर इस भंडारे की खुशियां खूब मनाई जा रही हैं। आलम यह है कि भंडारे से संबंधित हैशटैग सोशल मीडिया में अभी से टॉप ट्रेंड पर हैं।

सोशल मीडिया पर भंडारे की खूब खुशियां मनाई जा रही हैं। टविट्र, फेसबुक जैसी मुख्य सोशल वैबसाइट्स पर भंडारे से संबंधित विभिन्न पोस्ट एवं पूज्य गुरू जी के स्वरूप और बधाइयां खूब शेयर, टवीट एवं री-टवीट की जा रही हैं। आज की तारीख में ‘2 वीक्स टू इन्कारनेशन डे’ हैशटैग टविटर पर टॉप 4 पर जा पहुंचा। सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा लगातार ‘2 वीक्स टू इन्कारनेशन डे’ पर टवीट एवं रिटवीट किए जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक लगभग 11 हजार 300 टवीट्स इस हैशटेग पर हो गए थे।

twitter

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा के दूसरे गद्दीनशीन पूज्य परम पिता शाह सतनाम सिंह जी महाराज के पवित्र जन्म दिन 25 जनवरी श्रद्धालुओं के लिए सबसे बड़ा त्यौहार होता है। और अभी 25 जनवरी की तारीख में लगभग दो सप्ताह बाकि हैं लेकिन इस त्यौहार की खुशियां नामचर्चाओं, सत्संगों में तो खूब जोरों से मनाई ही जा रही है वहीं सोशल मीडिया पर भी इस भंडारे की खुशियां खूब मनाई जा रही हैं।

देश-विदेश में रहने वाले डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु अपने पूज्य गुरू जी का पावन जन्म माह पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन रहनुमाई में खूब जोर-शोर से मनाती है। भारी ठंड के बावजूद साल-दर-साल डेरा सच्चा सौदा आश्रम में भंडारे के लिए पहुंचने वाली संगत की गिनती का रिकॉर्ड बढ़ता ही जा रहा है। इस बार भी संगत के रिकॉर्ड तोड़ आगमन की पूरी संभावनाएं हैं।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top